बीजेपी सांसद महेश शर्मा के खिलाफ महापंचायत का ऐलान, श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरा त्यागी समाज


श्रीकांत त्यागी मामले पर अब त्यागी समाज और बीजेपी सांसद महेश शर्मा के बीच अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है. सांसद महेश शर्मा के खिलाफ त्यागी समाज ने महापंचायत का ऐलान किया है. उधर महेश शर्मा ने भी सफाई देते कहा कि त्यागी समाज के खिलाफ उन्होंने कुछ नहीं किया है, लेकिन कुछ लोग बिना वजह इस विवाद को खड़ा कर रहे हैं.  राम त्यागी और सांसद महेश शर्मा के बीच का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें त्यागी समाज के नेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'अबकी भाजपा का इलाज कर देंगे.'

श्रीकांत त्यागी के मामले पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा को खरी खरी सुनाने वाले त्यागी समाज से आते हैं. पश्चिमी उप्र में अब सांसद के खिलाफ त्यागी समाज एक बड़ी महापंचायत करने जा रहा है. त्यागी समाज के कुछ लोगों का आरोप है कि महेश शर्मा ने जानबूझ त्यागी समाज को बदनाम करने की कोशिश की है. मांगेराम त्यागी ने पूरे मामले पर कहा है कि कल बात हुई थी उसी का ऑडियो वायरल हुआ है. बीजेपी ने ऐसे ऐसे सांसद हमारे बीच भेजे जो त्यागियों को गुंडा बदमाश बोल रहे हैं. मैं कहना चाहता हूं बीजेपी के सांसद खुद हाली बाज और गुंडा हैं, अबकी बार इनका बुलडोजर चलेगा तो हमारी उंगली चलेगी वोट मशीन पर.

पूरे घटनाक्रम पर बीजेपी सांसद ने एक पत्र जारी कर सफाई दी है, उन्होंने कहा है कि श्रीकांत त्यागी प्रकरण पर बीजेपी के उच्च स्तरीय नेताओं के कहने पर मैं सोसायटी में गया था. दूसरे दिन बीजेपी के सांसद राजेंद्र अग्रवाल का फोन आया कि सोसायटी में 15 लोग घुस आए हैं. वहां काफी भीड़ थी इसके बाद मैंने प्रमुख गृह सचिव अवनीश अवस्थी को फोन किया.फिर पुलिस कमिश्नर, डीएम व विधायक पंकज सिंह पहुंचे. लेकिन कुछ लोग ये फैला रहे हैं कि मैंने एक समाज विशेष के खिलाफ बोला है.मैंने हमेशा त्यागी समाज का सम्मान किया है इस तरह कुछ जानबूझकर पार्टी और मेरी छवि खराब कर रहे हैं.

For More : VISIT

Previous Post Next Post