रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी शाहरुख की Pathaan! यकीन नहीं तो एक नजर डाल लें इन आंकड़ों पर


फिल्म पठान का ट्रेलर और पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर एक बज बना हुआ है. फिल्म के सितारे ही नहीं, शाहरुख और दीपिका के फैंस भी इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

हालांकि कुछ लोगों ने बेशर्म रंग गाने में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए फिल्म के बायकॉट करने की भी मांग की है, लेकिन बावजूद इसके फिल्म के मेकर्स फिल्म की सक्सेस को लेकर एकदम आश्वस्त हैं. मेकर्स को पूरा यकीन है कि ये फिल्म सुपरहिट होने वाली है. इसके पीछे एक खास वजह है. फिल्म पठान बुधवार, 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

आजमाया हुआ फार्मूला

फिल्म पठान के मेकर्स को पूरा विश्वास है कि फिल्म सुपरहिट होने जा रही है. दरअसल, फिल्म पठान YRF ‘स्पाई यूनिवर्स' की मूवी है, जिनके पास रॉ एजेंट पर बनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने का आजमाया हुआ फार्मूला है. दरअसल, यशराज प्रोडक्शन ने अपने बैनर तले बनी एक्शन पैक्ड फिल्मों को वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स (YRF Spy Universe) में रखा है.

साल 2012 में आई सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' इस यूनिवर्स की पहली फिल्म थी, इसके बाद 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई और धमाल मचाया. 2019 में आई 'वॉर' के बाद अब इस साल 'पठान' भी इस यूनिवर्स की फिल्म्स में शामिल है. इसके बाद टाइगर 3 भी इसी का हिस्सा होगी. लिहाजा मेकर्स पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड्स को देखते हुए इस फिल्म को भी सुपरहिट बता रहे हैं.

करोड़ों में हुई कमाई

यशराज प्रोडक्शन ने स्पाई यूनिवर्स के तहत जो भी फिल्में बनाई हैं, सभी ने धमाकेदार कमाई की है. एक था टाइगर 75 करोड़ में बनी थी और उसने 325 करोड़ की कमाई की थी. इसी तरह दूसरी फिल्मों ने भी छप्परफाड़ कमाई की. फिल्म पठान 250 करोड़ में बनाई गई है. अभी इसकी 59.57 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई है.

For More : VISIT

Previous Post Next Post