मेरे स्पीच के दौरान डिनर करने के लिए धन्यवाद, संजू ने हेटमायर को सबके सामने 'लताड़ा'



संजू स्पीच दे रहे थे तो उनका ध्यान सिमरन हेटमायर की तरफ गया. उन्होंने मजाक के लहजे में कहा कि मेरे शानदार स्पीच के दौरान डिनर करने के लिए धन्यवाद. इसे सुनकर हैटमायर से शानदार रिएक्शन दिया जो काफी वायरल हो रहा है.

आईपीएल (IPL) में इस बार राजस्थान रॉयल्स (RR) ने सीजन में शानदार क्रिकेट खेला लेकिन फाइनल मैच में गुजरात के हाथों हार का  सामना करना पड़ा था. फाइनल में मिली निराशा के बावजूद राजस्थान रॉयल्स की घर वापसी के समय काफी सकारात्मक दिखाई दे रही थी. राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर ने औरेंज कैप जीती जबकि युजवेंद्र चहल ने पर्पल कैप अपने नाम की. इन दोनों के अलावा, पूरे टूर्नामेंट में कई खिलाड़ियों के कई महत्वपूर्ण योगदान दिया था जिन्होंने आरआर को फाइनल में पहुंचने में मदद की. संजू सैमसन ने भी अपनी कप्तानी से सभी को प्रभावित किया था.

जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अपने अपने घर जाने की तैयारी कर रहे थे तो कप्तान संजू सैमसन एक स्पीच दे रहे थे उन्होंने अपने स्पीच में सभी को शामिल किया जिसमें खिलाड़ियों से लेकर स्पोर्टिंग स्टॉफ सभी को शामिल किया था. 

"ईमानदारी से, सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. मेरे निर्णय लेने में विश्वास करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे लगता है, मैंने कुछ बुरे निर्णय लिए होंगे लेकिन कुछ अच्छे निर्णय लिए. मैं निश्चित रूप से सीख रहा हूं और एक लीडर के रूप में भी बढ़ रहा हूं. धन्यवाद ए लॉट सांगा (कुमार संगकारा - क्रिकेट निदेशक, आरआर). मुझे लगता है कि एक मजबूत कप्तान के रूप में समूह की देखभाल करने के लिए एक बड़ा श्रेय सांगा को जाता है. जिस तरह से आप उतार-चढ़ाव के माध्यम से संवाद करते हैं.

इस दौरान जब संजू स्पीच दे रहे थे तो उनका ध्यान सिमरन हेटमायर की तरफ गया. उन्होंने मजाक के लहजे में कहा कि मेरे शानदार स्पीच के दौरान डिनर करने के लिए धन्यवाद. इसे सुनकर हैटमायर से शानदार रिएक्शन दिया जो काफी वायरल हो रहा है.

For More: VISIT

Previous Post Next Post