Anand Mahindra का Black & White TV का Tweet वायरल, TV रिमोट को लेकर कही ये शानदार बात!


भारत के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया, खासकर Twitter, पर बहुत एक्टिव रहते हैं। उनके ट्वीट आए दिन यूजर्स की चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेटेस्ट वायरल ट्वीट की बात करें तो आनंद महिंद्रा ने इस बार एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो लोगों के दिल को छू गया। जीवन के पुराने दिनों से जुड़ी चीजें अक्सर हमें दोबारा अतीत में ले जाती हैं और खट्टे-मीठे दिनों की याद दिलाती हैं। ऐसा ही एक जमाना था ब्लैक एंड व्हाइट टेलीविजन का, जिसे आनंद महिंद्रा ने फिर से यूजर्स की यादों में ताजा कर दिया। कैसे? चलिए, हम आपको बताते हैं। 

आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट 40-50 साल पुराने दौर में ले जाता है जब ब्लैक एंड व्हाइट टीवी का जमाना था। टीवी सेट भी एक लकड़ी के बक्से में बना होता था। चैनल के लिए भी एक मोटा बटन हुआ करता था जिसको हाथ से घुमाना होता था। महिंद्रा ने ये ट्वीट शेयर करते हुए कैप्शन में भी अपने मन की बात रखी। उन्होंने फोटो के ऊपर लिखा, 'मेरे माता-पिता के पास ऐसा ही टीवी हुआ करता था। मुझे ये याद है, क्योंकि रिमोट तो मैं ही हुआ करता था।' 

Anand Mahindra ने पोस्ट के साथ काफी दिल छू लेने वाली बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा, 'शानदार! काश रिमोट का आविष्कार हुआ ही न होता। तो हम सब कुछ पाउंड हल्के और फिट होते।' आनंद महिंद्रा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आनंद महिंद्रा की ब्लैक एंड व्हाइट टीवी सेट की इस पोस्ट को अब तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे 33 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। जबकि 2 हजार से ज्यादा बार इसे री-ट्वीट किया जा चुका है। इस पर यूजर्स ने खूब मजेदार कमेंट्स किए हैं। दिनेश जोशी नामक एक यूजर ने लिखा है, 'हम उन दिनों को कैसे भूल सकते हैं। टीवी जब बीच में खराब हो जाता था तो उसे जोर से पीटना पड़ता था।

वहीं एक अन्य यूजर ने पुराने समय के टेप रिकॉर्डर का फोटो पोस्ट करते हुए  लिखा है, 'मेरे पेरेंट्स के पास ऐसा म्यूजिक प्लेयर हुआ करता था। मुझे याद है, क्योंकि मुझे कैसेट वाइंडर का काम करना पड़ता था।

For More : VISIT

Previous Post Next Post